अफजलगढ़ कैलेन्डर का विमोचन दमयंती देवी संस्था के अध्यक्ष आदित्य अग्रवाल ने किया

अफजलगढ़ कैलेन्डर का विमोचन दमयंती देवी संस्था के अध्यक्ष आदित्य अग्रवाल ने किया

रिपोर्ट, न्यूज़ इण्डिया टुडे संवाददाता
अफजलगढ़। दमयंती देवी प्रेरणा संस्थान की ओर से नगर स्थित अखिल भारतीय वैश्य सम्मेलन के जिलाध्यक्ष के निवास पर संस्था के कैलेंडर का विमोचन किया गया।कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि डाक्टर आदित्य अग्रवाल का फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया गया।
अखिल भारतीय वैश्य समाज के जिलाध्यक्ष अंकुर अग्रवाल के मुहल्ला किला स्थित निवास पर आयोजित कार्यक्रम में दमयंती देवी प्रेरणा संस्थान की ओर से कैलेन्डर का विमोचन किया गया।विमोचन के अवसर पर सम्बोधित करते हुए डाक्टर आदित्य अग्रवाल ने कहा कि संस्थान की ओर से निर्धन व बेसहारा लोगो की मदद करने के साथ साथ जरूरतमंदो के लिए अनेक कार्य किए जाते है। उन्होंने कहा कि वह संस्था के माध्यम से वह समाज व जरूरतमंद लोगो की मदद को हमेशा तत्पर है ओर रहेंगें।उन्होंने मौजूद लोगो से कहा कि समाज के कमजोर वर्ग की मदद के लिए सभी को आगे आना चाहिए। मौजूद लोगो ने संस्था की ओर से गरीबो व निर्धनो की मदद के लिए किए जा रहे कार्यो की सरहाना की।संस्था की ओर से कार्यकर्ताओं को डायरी व पेन व घड़ी भेंट की गई।वही संस्था के अध्यक्ष डाक्टर आदित्य अग्रवाल ने सनातन धर्मशाला को 12 छत के पंखे भेंट किये।
इस अवसर पर डाक्टर आदित्य अग्रवाल, मनोज वर्मा, मुकेश शर्मा, विमल अग्रवाल, अंकुर अग्रवाल, सुनील कुमार व सौरभ जैन सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: