यूपी के एटा में ट्रक में रखे थे 32 लाख रुपये, देखे फिर क्या हुआ ट्रक में रखे 31.22 लाख रुपये का

यूपी के एटा में ट्रक में रखे थे 32 लाख रुपये, देखे फिर क्या हुआ ट्रक में रखे 31.22 लाख रुपये का

रिपोर्ट, न्यूज़ इंडिया टुडे ब्यूरो
एटा, 05 फरवरी कोतवाली देहात थाना क्षेत्रांतर्गत ट्रक में रखे 31 लाख 22 हजार रुपये चोरी करने का मामला रविवार को प्रकाश में आया है। यह रुपये तंबाकू की बिक्री के रखे हुए थे, जो नोएडा जाकर कंपनी में जमा करने थे। लेकिन जमा करने से पहले षड्यंत्र के तहत चोरी कर लिए गए। इस मामले में एक महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

जनपद फर्रुखाबाद के शमशाबाद थानान्तर्गत ग्राम मौदारूदगिरा निवासी विजय सैन ने कोतवाली देहात एटा में 31 जनवरी को प्रार्थना पत्र दिया था। लेकिन पुलिस ने मामला पांच फरवरी को दर्ज किया है। वादी ने बताया कि वह तंबाकू के भुगतान के पैसे लाने और ले जाने के लिए शमशाबाद निवासी अवधेश और साक्षी के साथ गाड़ी पर रहता था। उसने बताया कि 20 दिसंबर को फिरोजाबाद के जसराना कस्बा के लिए गाड़ी में 100 पैकेट तंबाकू के लोड कर 30 लाख रुपये लेकर वहां से चला। जसराना के एसएस ट्रैडर्स पर तंबाकू उतारी और यहां से एक लाख 22 हजार रुपये लिए। यह सभी रुपये नोएडा कंपनी में जमा करने थे।

लेकिन अवेधश ने कहा कि एटा उसके घर चलो खाना खाने के बाद नोएडा चलेंगे। अवधेश एटा बुलाकर लाया और यहां से अपने भाई गोपाल, प्रेम, अनूप शर्मा को गाड़ी में बैठा लिया। उसके बाद कासगंज रोड़ से होकर नोएडा जाने के लिए कहने लगा, गाड़ी कासगंज रोड स्थित ओवरब्रिज के पास पहुंची कि तभी अवेधश व उसके साथियों ने कहा कि तुम चाय पीलो फिर चलते हैं। वादी व साक्षी चाय पीने के लिए होटल पर चले गए। चाय पीकर आए तो अवधेश, गोपाल, प्रेम, अनूप शर्मा शर्मा चारों लोग 31 लाख 22 हजार रुपये लेकर चंपत हो गए थे। तभी वादी अवेधश के घर गया और उसकी पत्नी उमेश शर्मा से मिला। उमेश शर्मा ने कहा कि उसके पति ने चोरी के बारे में बताया है वह रुपये वापस करा देगी, रिपोर्ट दर्ज मत कराना। लेकिन बाद में उमेश देवी भी बच्चों को लेकर घर से गायब हो गई। इस पर वादी ने अवधेश, उसकी पत्नी उमेश देवी, गोपाल, अनूप शर्मा, प्रेम के खिलाफ कोतवाली देहात में रुपये चोरी की रिपोर्ट पांच फरवरी को दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: