पांच साल से पीड़ित चैयरपर्सन व पति में हुई मारपीट,

पांच साल से पीड़ित चैयरपर्सन व पति में हुई मारपीट

 

चैयरपर्सन पति सलीम अंसारी ने पत्नी को बताया बीमार

रिपोर्ट, अगम जैन संवाददाता
अफजलगढ़। पति पत्नि के बीच वर्षो पुराना विवाद तूल पकड़ने लगा।समझौते के लिए दोनो पक्षों के परिजनो के बीच कहासुनी व धक्का मुक्की हो गई।
बीते कई वर्षो से पति पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है पांच वर्ष के दौरान दोनो के बीच कहासुनी व मनमुटाव होता रहा है वही परिजनों तथा रिस्तेदारो की मध्यस्ता में अनेक बार समझौते होते रहे ।इसी बीच रविवार को दोनो पक्षो के बीच समझौता वार्ता होनी थी लेकिन वार्ता शुरू होने से पहले ही कहासुनी हो गई जो मारपीट में बदल गईं। कालागढ़ मार्ग पर एकाएक हंगामा होने लगा मौके पर सैकड़ों लोगो की भीड़ एकत्र हो गई।इसी बीच शोरशराबे की आवाज सुनकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा दोनो पक्षो को समझा बुझाकर शांत करने का प्रयास किया।दोनो पक्षो की ओर से पुलिस को तहरीर दिए जाने की बात कही जा रही है।वहीं दोनो पक्षो की ओर से समझोते के प्रयास जारी है।चर्चाओं के अनुसार मामला पूर्व चेयरपर्सन तथा उसके पति के बीच विवाद का बताया जा रहा है।दोनो पक्षो के लोग देर रात तक कोतवाली पर डटे रहे।

दूसरी ओर सोमवार की सुबह इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है।
रविवार को देर शाम चेयरपर्सन शहाना परवीन के बयान सम्बन्धी वायरल विडिओ को चेयरपर्सन पति सलीम अंसारी ने राजनैतिक षड़यंत्र करार दिया।सलीम अंसारी ने अपने आवास पर पत्रकार वार्ता आयोजित कर बताया कि उनकी पत्नी का स्वास्थ्य अक्सर खराब रहता है कैंसर के चलते किमियैथैरेपी से इलाज होता है जिससे वह घबराहट तथा मानसिक तनाव महसूस करती है।उन्होंने कहा कि इसी स्थिति का लाभ उठाकर राजनैतिक विरोधी मेरी छवि खराब करने के लिए उसको इस्तेमाल करते है। उन्होंने इस घटना को भी उसी से प्रेरित बताया वहीं देर रात मामले का पटाक्षेप हो गया।इस मौके पर सलीम अंसारी के अलावा हाजी सईद, खुर्शीद अहमद,मेहरआलम, वसीम अंसारी , मोहम्मद इस्माइल, मोहम्मद इब्राहिम, मोहम्मद उमर व मोहम्मद मुजम्मिल आदि रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: