युवती ने गांव के ही युवक पर लगाया जबरन दुष्कर्म व कुकर्म का आरोप,दी तहरीर

युवती ने गांव के ही युवक पर लगाया जबरन दुष्कर्म व कुकर्म का आरोप,दी तहरीर

रिपोर्ट,अगम जैन
अफजलगढ़। गांव मेघपुर निवासी एक युवती ने गांव के ही युवक पर बहला-फुसला कर ले जाने व जबरन दुष्कर्म व कुकर्म का आरोप लगाया ।पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
गांव निवासी पीड़िता ना दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसके घर पड़ोसी युवक शहजाद का आना जाना था। पीड़िता का आरोप है कि शहजाद उसे बहला फुसला कर बंगाल ले गया ओर दो माह तक जबरन उसके साथ दुष्कर्म व कुकर्म करते रहे।जब उसके घर वालों ने ज्यादा दबाब बनाया तो उसका निकाह शहजाद से करा दिया।लेकिन निकाह की जानकारी उसके परिजनो को नही दी ओर उसे बाइक पर बैठाकर अफजलगढ़ बस स्टैंड पर छोड़ दिया।पीड़िता अपने मायके आकर रहने लगी। पीड़िता का कहना है कि 28 नवम्बर 2022 को शहजाद अपने साथ परिजनो अफशा , आमना, एजाज, बबली व मुन्तजिम के साथ आया ओर गाली गलोच करते हुए मारपीट की उसके पेट पर लात मारी जिसमे गर्भ में उसका बच्चा मर गया।पीड़िता का कहना है कि उसने उसने प्रार्थनापत्र एसपी को भेजा कोई कार्रवाई नही हुई तब उसने कोर्ट के समक्ष गुहार लगाई। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।
कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपियो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किये जाने की पुष्टि करते हुए आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: