कैबिनेट मंत्रीरेखा आर्य ने मृतक अंजली के परिजनों को आर्थिक राशि का चेक भेंट किया

कैबिनेट मंत्रीरेखा आर्य ने मृतक अंजली के परिजनों को आर्थिक राशि का चेक भेंट किया

रिपोर्टर, मुकेश कुमार

लालकुआँ। प्रदेश कि महिला एवम् बाल विकास मंत्री रेखा आर्या आज लालकुआं स्थित खड़गपुर गांव पहुंची जहां उन्होंने एक माह पूर्व हत्या कर मारी गई मृतका अंजली उर्फ प्रीति आर्या के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने पीड़ित परिवार का हाल चाल जाना इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को चार लाख 12 हजार 500 रुपये की आर्थिक सहायता राशि भेंट की।
बताते चलें की लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के खड़कपुर में बीते 3 अगस्त को 17 साल की नाबालिग लड़की अंजलि उर्फ प्रिया आर्य की हत्या कर दी गई थी जहां इस घटना के आरोपियों को गिरफ्तार भी कर दिया गया है जिसके बाद पहुंची सूबे कि महिला एंव बाल विकास मंत्री रेखा आर्य ने पीडि़त परिवार से मुलाकात कर हत्यारों पर कड़ी कारवाई करने तथा आर्थिक मदद का आश्वासन दिया था। इसी के चलते आज दूबरा खड़कपुर पहुंची कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर अंजली की मां को चार लाख रूपये का चेक दिया।
इस दौरान मौजूद पत्रकारों से कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने कहा कि उन्हें पूर्व में जब इस प्रकरण की जानकारी मिली थी तो वह स्वयं मृतका अंजली के परिजनों से मुलाकात करने आई थी।आज वह दूबरा पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद करने पहुंची हैं उन्होंने कहा की भले ही इस आर्थिक मदद से हम पीड़ित परिवार की बेटी को वापस तो नहीं ला सकते है और ना ही परिवार के दुख को कम कर सकते है लेकिन इस छोटी आर्थिक मदद से कही ना कहीं पीड़ित परिजनों की मदद हो सकती है।
वहीं इस दौरान पीड़ित परिवार ने कैबिनेट मंत्री से जल्द न्याय दिलाने की बात कही, जिसपर मंत्री रेखा आर्या ने नैनीताल जिले के पुलिस कप्तान से फोन पर वार्ता कर पीड़ित परिवार को उचित न्याय दिलाने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: