जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औद्योगिक गलियारे का जिक्र करते हुए हाईवे के निर्माण के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इससे युवाओं को रोजगार मिलेगा। अमेठी के लोग समृद्ध होंगे।

जनसभा में मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ ने औद्योगिक गलियारे का जिक्र करते हुए हाईवे के निर्माण के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इससे युवाओं को रोजगार मिलेगा। अमेठी के लोग समृद्ध होंगे।

 

ब्यूरो रिपोर्ट

जगदीशपुर/अमेठी। जगदीशपुर में जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औद्योगिक गलियारे का जिक्र करते हुए हाईवे के निर्माण के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इससे युवाओं को रोजगार मिलेगा। अमेठी के लोग समृद्ध होंगे। मुख्यमंत्री ने स्थानीय मुद्दों पर जोर दिया। सड़क, बिजली से लेकर हरेक मुद्दे पर फोकस किया। मुख्यमंत्री ने एक बार फिर राम मंदिर के मुद्दे को लेकर गौरीगंज के सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह व रायबरेली के विधायक मनोज पांडेय का जिक्र करते हुए कहा कि इन विधायकों ने एक ऐसा काम किया है, जिस पर इनकी पीढ़ी ही नहीं, पूरा जिला नाज करेगा। मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर जैसे ही आसमान में लोगों ने देखा, वैसे ही लोग भाग कर करीब से देखने के लिए पहुंच गए। हालांकि पुलिस वहां पहले से मौजूद थी, पुलिस ने पास नहीं जाने दिया, लेकिन दूर से ही लोग हेलीकॉप्टर देखने उमड़ पड़े। जनसभा के बाद हेलीकॉप्टर में सवार होते हुए मुख्यमंत्री ने लोगों का अभिवादन भी किया। मासूम बच्चों को गोद लिए सीएम को सुनती रहीं महिलाएं, जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने वालों में महिलाओं की संख्या भी काफी अधिक थी। ग्रामीण क्षेत्र की काफी महिलाएं कार्यक्रम में पहुंची थीं। तमाम महिलाएं तो अपने मासूम बच्चों को गोद में लिए हुए धूप से उन्हें बचाते हुए मुख्यमंत्री के भाषण को बड़े चाव से सुनतीं नजर आईं। कई चलने में मजबूर बुजुर्ग महिलाएं भी वहां पहुंची हुई थी। सीएम के देर से पहुंचने पर जुटी रही थी भीड़, अपने वक्त से करीब डेढ़ घंटे देरी से मुख्यमंत्री जनसभा स्थल पहुंचे थे। उनके पहुंचने से काफी पहले ही जनसभा पंडाल खचाखच भरा हुआ था। शिद्दत की गर्मी थी। पंडाल के नीचे रुकना काफी मुश्किल हो रहा था। इसके बावजूद लोग डटे रहे। जगदीशपुर कस्बे से लेकर जनसभा स्थल तक आने वालों का तांता लगा रहा। भरी दुपहरी होने के बाद भी लोगों में काफी जोश था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: