पूनम हत्याकांड का चौथा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी की निशानदेही से पूनम के बेटे को भी सकुशल बरामद किया है

पूनम हत्याकांड का चौथा आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने आरोपी की निशानदेही से पूनम के बेटे को भी सकुशल बरामद किया है

 

 

ब्यूरो रिपोर्ट

नांगलसोती/मंडावली (बिजनौर)। गांव सबलपुर बीतरा में हुए पूनम हत्याकांड में पुलिस ने चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही से पूनम के बेटे को भी सकुशल बरामद किया है। जालंधर निवासी पूनम के पति छोटे सिंह ने बृहस्पतिवार को नांगल थाने पहुंचकर अपने तीन वर्षीय बेटे जितेंद्र की जानकारी ली थी। इसके बाद नांगल पुलिस उसके बेटे की तलाश में जुट गई। पुलिस टीम ने शुक्रवार को पूनम हत्याकांड के चौथे आरोपी धामपुर निवासी रोहित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रोहित की निशानदेही पर उसके घर से पूनम के तीन वर्षीय बेटे जितेंद्र को भी सकुशल बरामद किया है। पुलिस ने रोहित के पास से मिले अवैध चाकू और घटना में प्रयुक्त बाइक को भी अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने नांगल थाने में महिला के बेटे जितेंद्र को उसके पति छोटे सिंह को सोप दिया।
पूनम हत्याकांड में शामिल ताहरपुर निवासी महिला के प्रेमी रोहिताश, रघुवीर सिंह, बिजनौर के गांव बेगावाला निवासी होरी सिंह को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।
पूनम के सिर को घर ले गए थे हत्यारोपी पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी पूनम का सिर काटकर किरतपुर के गांव ताहरपुर अपने घर ले गए थे! सिर को तेजाब से जलाने का प्रयास भी किया! लेकिन सफल नहीं हो सके। !हत्यारोपियों ने अगले दिन सुबह को ही महिला के सिर को पॉलीथीन में बंद कर मालन नदी में फेंक दिया था। पुलिस ने हत्यारोपियों की निशानदेही पर मालन नदी से महिला का सिर बरामद किया है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: