भाजप नेता की दुकान का किया पूर्व बसपा नेता ने उदघाटन पत्नी है भाजपा जिलाउपाध्यक्ष तो पति है शेरकोट मंडल महामंत्री

भाजप नेता की दुकान का किया पूर्व बसपा नेता ने उदघाटन

पत्नी है भाजपा जिलाउपाध्यक्ष तो पति है शेरकोट मंडल महामंत्री

( शमीम अहमद )

शेरकोट। बता दे कि गंगा जमुनी तहजीब शेरकोट में देखने को मिली जहा भाजपा नेता ने अपनी दुकान का उदघाटन बसपा के कट्टर पूर्व नेता ने फीता काटकर किया।

एक और जहां भाजपा अपनी राजनीति पकड को मजबूत करने के लिए बूथ स्तर पर मजबूत कर रही है। वही नगर शेरकोट भाजपा महामंत्री अंकुर जैन के द्वारा भाजपा नेताओं को तरजीह न देकर अन्य पार्टी के नेताओ से करीबी बढ़ाना कुछ और ही साबित करता है।
मिली जानकारी के अनुसार कस्बा शेरकोट के मेन बाजार में अपनी दुकान का उद्घाटन कट्टरवादी पूर्व बसपा नेता से अपनी दुकान का उद्घाटन करते नजर आये। जबकि अंकुर जैन केंद्र और प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा में वर्तमान शेरकोट भाजपा मंडल महामंत्री हैं और पूर्व में भाजपा से ही उद्योग व्यापार मंडल में जिला उपाध्यक्ष के पद पर रह चुके हैं तथा सरकार द्वारा नामित सभासद भी बनाया गया था। वही उनकी धर्मपत्नी श्रीमती अनामिका जैन वर्तमान में भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष है। जहां आने वाली लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक जोड़ने में लगी है। वही पार्टी संगठन के पदाधिकारी के द्वारा इस तरह की विपक्षी पार्टी के नेताओं को बढ़ावा देने के कारण से पार्टी कार्यकर्ताओं में निराशा का माहौल बना हुआ है। इतना ही नहीं लोगों में चर्चा का विषय है कि इनकी इस हरकतो से मोदी जी और नगीना लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ओमकुमार को चुनाव में नुकसान न उठाना पड़ जाये। क्योंकि पिछले शेरकोट नगर पालिका के हुए चुनाव में इनके इसी विपक्षी प्रेम के कारण से भाजपा प्रत्याशी चौधरी संसार सिंह को हार का मुंह देखना पड़ा था। मजेदार बात तो ये है कि उदघाटन के समय मे 4 भाजपा के वरिष्ठ नेताओ का नाम और प्रकाश में आया है जिसे फ़ोटो और नाम सहित अगले अंक में प्रकाशित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: