सीएम धामी ने 217.28 करोड़ की 65 विकास योजनाओं की दी सौगात,

सीएम धामी ने 217.28 करोड़ की 65 विकास योजनाओं की दी सौगात,

 

ब्यूरो रिपोर्ट

पिथौरागढ़! मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को देव सिंह मैदान, पिथौरागढ़ में आयोजित दीदी बैणा’ नारी शक्ति महोत्सव कार्यक्रम में प्रतिभा किया! इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने 217.28 करोड़ की 65 विकास योजनाओं का लोकपर्ण एवं शिलान्यास किया! जिसमें 82.82 करोड़ की 37 योजनाओं का लोकपर्ण एवं134.45 करोड़ की 28 योजना का शिलान्यास शामिल है!
इस दौरान मुख्यमंत्री ने जनपद पिथौरागढ़ के विकास को संपत्ति विभिन्न घोषणाएं की जिसमें आवला घाट फैज-2 पेयजल योजना का निर्माण कार्य किए जाने फागाली गाड़ से पनार पुल तक वैक्लिपक सड़क मार्ग का निर्माण कार्य किए जाने मास्टामनु मंदिर का सुदरणीय कारण किए जाने नैनी सैनी से जज रे देवल तक हॉट मिक्स सड़क व नाली निर्माण कार्य किए जाने की घोषणा शामिल है!
मुख्यमंत्री ने विभिन्न विभागों एवं स्वयं सहायता समूह द्वारा लगाए गए स्टारों का अवलोकन के साथ भगवान श्री राम दरबार एवं कन्या पूजन भी के मुख्यमंत्री ने धर चला कि धर्म व्यवसाय घाटियों के वाइब्रेट विलेज से आई महिलाओं के साथ बागेश्वरी चरखी एवं तकलीफ से उन कटाई की साथियों उन्होंने लॉन्च में पारंपरिक विधि से कलिन भी बनाया! मुख्यमंत्री ने फिर का और बंदा मत का के माध्यम से माथा भी बनाया साथ ही सिलबट्टे में हर नून नमक पिसा! इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने भीड़ चुटकुले स्थान में 253 उधमकियों को व्यावसायिक भूखंड आवंटन स्वीकृत पत्र प्रदान किए! उन्होंने पर्यटन विभाग जिला प्रशासन की कॉफी टेबल बुक का विमोचन करने के साथ ही मिलेट द्वारा निर्मित भीटोली का शुभारंभ भी किया! मुख्यमंत्री ने 6 मुख्यमंत्री महालक्ष्मी किट 6 अंतरराष्ट्रीय बालिका खिलाड़ियों को सम्मानित किया!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: