न हिंदू, न मुस्लिम, आमिर खान की बेटी इरा खान ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से की शादी,

न हिंदू, न मुस्लिम, आमिर खान की बेटी इरा खान ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से की शादी,

 

 

ब्यूरो रिपोर्ट

उदयपुर! आमिर खान की बेटी इरा खान नुपुर शिखरे ने उदयपुर में शादी रचा ली है, बता दें पिछले तीन दिनों से पूरा परिवार उदयपुर में है और वहां पर कई सारे फंक्शन कर रहा है और जमकर मस्ती कर रहा है और कल दोनों कपल ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी कर ली है!

आपकी जानकारी के लिए बता दें इरा खान और नुपुर शिखरे की इस शादी में केवल परिवारवाले और खास दोस्त शामिल हुए थे, इरा और नुपुर ने बेहद धूमधाम से शादी की है और इसका गवाह है ये कमाल की तस्वीरें जो आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं

क्रिश्चियन अंदाज में हुई इरा और नुपुर की शादी,

इरा औऱ नुपुर ने 3 जनवरी को मुंबई के ताज होट में रजिस्टर्ड मैरिज की थी, जिसकी बाद दोनों का परिवार उदयपुर पहुंचा और इस शादी की तैयारी बेहद कमाल तरीके से चल रही थी! हर किसी को उम्मदी थी कि इरा औऱ नुपुर की शादी महाराष्टीन अंदाज में होगी क्योंकि नुपुर एक मराठी परिवार से आते हैं, हालांकि कपल ने हर किसी को हैरान करते हुए ना हिंदू और ना ही मुस्लिम तरीके को चुना बल्कि क्रिश्चियन तरीके से शादी रचाई

ब्राइड लुक में जीता लुक,

सामने आ रहे वीडियो फोटो में इरा ने जो क्रिश्चियन ब्राइड वाला गाउन पहना है वो बेहद कमाल का है और इस दौरान नुपुर कोर्ट पैंट में दिख रहे हैं, ऐसे में अब इस खास शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं और इसके फोटोज को फैंस खासा पसंद कर रहे हैं!

इरा खान व्हाइट गाउन में बेहद कमाल की लग रही है और इरा के हाथों में मेहंदी लगी है जो फैंस को पसंद आ रही है, इसके साथ ही उन्होंने हाथों में सफेद फूलों का गुलदस्ता पकड़ा हुआ है और अपने कानों में व्हाइट इयरिंग्स कैरी किए हुए हैं और अपने बालों का टाई किया हुआ है. दोनों बेहद कमाल के लग रहे हैं,इसके पहले दोनों का संगीत औऱ मेहंदी लुक जमकर वायरल हो रहा है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: