मोबाइल से बैटरी निकाल रहा था दुकानदार, तभी फोन में हुआ ब्लास्ट और लग गई आग,

मोबाइल से बैटरी निकाल रहा था दुकानदार, तभी फोन में हुआ ब्लास्ट और लग गई आग,

 

 

 

ब्यूरो रिपोर्ट

कानपुर! उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक मोबाइल शॉप में दुकानदार को फोन से बैटरी निकालना भारी पड़ गया! जैसे ही वह मोबाइल से बैटरी निकाल रहा था, उसमें धमाका हुआ और आग लग गई. दुकानदार ने झटके से आग लगे फोन को फेंक दिया!इस कारण उसका हाथ थोड़ा झुलस भी गया, लेकिन वह बाल-बाल बच गया!दुकानदार के साथ एक और शख्स भी वहीं खड़ा था,वो भी इस हादसे में बाल-बाल बचा मोबाइल में ब्लास्ट की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है,घटना अकबरपुर इलाके की है. यहां जय माता दी मोबाइल शॉप में बुधवार को शाम 5 बजे दुकानदार के पास एक शख्स अपना खराब मोबाइल लेकर पहुंचा!

दुकान मालिक विवेक अवस्थी उर्फ शिम्पू ने मोबाइल चेक किया बैटरी में कोई दिक्कत थी!
जिसके लिए वह मोबाइल की बैटरी निकालकर देखने लगा लेकिन तभी उसमें एक धमाका हुआ और आग लग गई आग की लपटें ऊपर-ऊपर तक उठ गईं लेकिन समय रहते ही विवेक ने जल रहे मोबाइल को फेंक दिया वहीं, जिस शख्स का वो मोबाइल था, वो भी पीछे हट गया! इस कारण दोनों की जान बाल-बाल बच गई!

लेकिन विवेक का हाथ हल्का सा झुलस गया उधर दुकान में ब्लॉस्ट की आवाज सुनकर अलग-बगल के दुकानदार भी मदद के लिए दौड़े,लेकिन गनीमत ये रही कि मोबाइल बना रहा दुकान मालिक और पास में खड़ा युवक इस हादसे में बाल-बाल बच गए बताया जा रहा है कि मोबाइल Redmi कंपनी का था!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: