कलयुग बेटे ने अपने ही पिता को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

कलयुग बेटे ने अपने ही पिता को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

 

ब्यूरो रिपोर्ट

सोनभद्र! अजकल के मॉडर्न जमाने में रिश्तों की अहमियत दिन ब दिन कम होती जा रही है। ऐसा ही हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है जिसने रिशतों को शर्मसार कर दिया है। यह मामला एक बेटा जिसने गुस्सा में आ कर खुद के ही पिता का कतल कर दिया और बाद में मौका देख वहां से फरार हो गया।

दरअसल सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक पुत्र ने अपने पिता की लकड़ी के फट्टे से कथित रूप से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को मोके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) कालू सिंह ने बताया कि रामराज (50) सहिजन खुर्द गांव में किराए के मकान में रहता था और ज़िला मुख्यालय लोढ़ी में निर्माणाधीन ट्रॉमा सेंटर में मजदूरी करता था। एएसपी ने बताया कि शनिवार देर शाम रामराज शराब के नशे में घर पहुंचा तो उसका अपने पुत्र संतोष से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और इसी दौरान संतोष ने उसके सिर पर लकड़ी के फट्टे से वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।

एएसपी ने बताया कि पिता की मौत के बाद आरोपी उसे घर के एक कमरे में बंद कर फरार हो गया। सिंह ने परिजनों के हवाले से बताया कि आरोपी दिमागी रूप से विक्षिप्त है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: