पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रक से आठ लाख का दूध पाउडर चोरी 

 पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रक से आठ लाख का दूध पाउडर चोरी

रिपोर्ट, न्यूज़ इण्डिया टुडे

एटा के कोतवाली देहात क्षेत्र में हाईवे स्थित एक पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रक की तिरपाल और रस्सी काटकर करीब आठ लाख रुपये का दूध पाउडर चोरी कर लिया गया। ट्रक खुर्जा से लोड होकर कोलकाता जा रहा था।जिला प्रतापगढ़ थाना दुबे पट्टी के गांव भावापुर पट्टी निवासी चालक रमेश मिश्रा ने ट्रक से दूध पाउडर के 188 कार्टून चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई है। बताया कि खुर्जा-बुलंदशहर स्थित क्रीमी फूड्स लिमिटेड कंपनी से 16 फरवरी को 1170 कार्टून लोड करके कोलकाता के लिए चला था। ट्रक मालिक सुरेंद्र नाथ सिंह निवासी जखारिया स्ट्रीट कोलकाता ने एटा शहर के एक पेट्रोल पंप से डीजल लेने के लिए पर्ची दी थी।

17 फरवरी को जब रेलवे पुल पर पहुंचा तो शहर में ट्रक अंदर नहीं आने दिया और बाईपास पर भेज दिया। इसके चलते हाईवे पर पहुंचा और आरटीओ कार्यालय के पास चौहान फिलिंग एंड सर्विस स्टेशन (पेट्रोल पंप) पर रात करीब तीन बजे ट्रक को खड़ा कर दिया। जहां से दूध पाउडर के कार्टून चोरी कर लिए गए। बताया कि एक कार्टून की कीमत करीब 4220 रुपये है। इस हिसाब से करीब आठ लाख रुपये की चोरी हुई है।

प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक से दूध पाउडर चोरी होने की बात कही गई है। चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। चोरी गए माल की कीमत करीब ढ़ाई लाख रुपये है। जबकि प्रिंट अधिक पड़ा हुआ है। चालक रमेश मिश्रा ने बताया कि ट्रक खड़ा करने के बाद कभी भी गहरी नींद में नहीं सोता हूं। मुझे बेहोश किया गया। इसकी वजह से सुबह सात बजे आंख खुली थी। इसके बाद तबीयत अब तक खराब है। पूरा यकीन है कि बेहोश करने के बाद वारदात की गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: