प्रिंस चौधरी के गांव में पहुंची मेरठ पुलिस , 25 हज़ार का इनाम घोषित

प्रिंस चौधरी के गांव में पहुंची मेरठ पुलिस , 25 हज़ार का इनाम घोषित

मकान पर किया नोटिस चस्पा

रिपोर्ट,न्यूज़ इंडिया टुडे ब्यूरो

बिजनौर। मेरठ में हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत के मामले में मेरठ पुलिस आरोपी भाजपा नेता प्रिंस चौधरी की शिद्दत के साथ तलाश कर रही है। मेरठ पुलिस पहले ही बिजनौर से सड़क हादसे में इस्तेमाल हुई थार गाड़ी को बरामद कर चुकी है।

मकान के सामने की मुनादी

आरोपी नेता की तलाश में मेरठ पुलिस अब उसके गांव जनपद बिजनौर के बुढ़नपुर में पहुंची है। गांव पहुँच कर मेरठ पुलिस ने प्रिन्स चौधरी के मकान के सामने मुनादी करते हुए ऐलान किया है कि प्रिंस चौधरी पुत्र सहदेव फरार चल रहा है, जिस पर मेरठ एसपी ने ₹25000 का इनाम घोषित किया है सूचना देने वाले या गिरफ्तारी में सहयोग करने वाले को ₹25000 इनाम दिया जाएगा तथा उसका नाम और पता गोपनीय रखा जाएगा।

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत का जिम्मेदार है प्रिंस चौधरी

आपको बता दें कि एक हफ्ता पहले मेरठ के खजूरी में दो युवक स्कूटी पर सवार होकर कहीं जा रहे थे कि तभी पीछे से आ रहे भाजपा नेता प्रिन्स चौधरी की फॉर्च्यूनर गाड़ी ने उनको टक्कर मार दी। इसके बाद फॉर्च्यूनर के पीछे आ रही थार गाड़ी ने दोनों युवकों को कुचल दिया जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद प्रिंस चौधरी और थार गाड़ी चालक मौके से फरार हो गए थे। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मेरठ पुलिस ने प्रिंस चौधरी और अज्ञात थार गाड़ी चालक के खिलाफ हिट एंड रन का मामला दर्ज किया था। तभी से मेरठ पुलिस आरोपी प्रिंस चौधरी को तलाश कर रही है।

धार्मिक स्थलों से भी की गई मुनादी

इस दौरान हादसे में शामिल थार गाड़ी को बिजनौर से पुलिस ने बरामद भी किया है। मेरठ पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिये अब उसके पैतृक गांव बुढ़नपुर पहुँची है जो जनपद बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र में है। पुलिस ने धार्मिक स्थलों के माध्यम से ग्रामीणों से प्रिंस चौधरी को पकड़वाने में मदद करने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: