दिल दहलाने वाली घटना, मासूम बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूद कर माँ ने की आत्म हत्या

दिल दहलाने वाली घटना, मासूम बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूद कर माँ ने की आत्म हत्या

रिपोर्ट , शारिक ज़ैदी विशेष संवाददाता न्यूज़ इंडिया टुडे

बिजनौर के स्योहारा थानाक्षेत्र में आज मेवा नवादा रेलवे स्टेशन पर उस समय दिल दहला देने वाला हादसा हो गया जब एक माँ ने अपने मासूम के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि सहसपुर के मोहल्ला मौलवी निवासी 32 वर्षीय सबा इक़बाल का अपने पति अता मोहम्मद ओसामा से विवाद चल रहा था जिसके चलते वो सहसपुर में ही अपने मायके में रह रही थी।

मृतका की यह दूसरी शादी थी

मृतका सबा इकबाल का विवाह लगभग 6 साल पहले सहसपुर के ही अयाज पुत्र इनाम के साथ हुआ था। सबा ने एक पुत्री को जन्म भी दिया था जिसका नाम आरिफा था। लेकिन यह शादी 2 साल ही चल सकी, क्योंकि बताया जा रहा है कि अयाज़ ने गुपचुप तरीके से किसी और लड़की से विवाह कर लिया था और इस वजह से दोनों पति-पत्नी में तलाक हो गया था।
सबा की दूसरी शादी सहसपुर के ही रहने वाले ओसामा पुत्र रईस के साथ हुई थी लेकिन अब घरेलू क्लेश के चलते सबा अपनी पुत्री आरिफा के साथ अपने पति से अलग रह रही थी।

घरेलू क्लेश के कारण डिप्रेशन में थी मृतका

अपने पति से विवाद के कारण सबा डिप्रेशन में चल रही थी जिसके चलते आत्मघाती कदम उठाते हुए आज वह अपनी 5 वर्षीय पुत्री आरिफा के साथ मेवा नवादा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूद गई जिसके बाद दोनों माँ और बेटी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचायत नामा भरकर पीएम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: