राजेश शुक्ला ने कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री की लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात को सुना

राजेश शुक्ला ने कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री की लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात को सुना

रिपोर्ट, मज़ाहिर खान

किच्छा। पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने अपने विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 43 गौरीकला में कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री जी की लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात को सुना एवं चौपाल लगाकर जनता से रूबरू हुए और उनकी समस्याओं को सुनकर निस्तारण किया।
चौपाल कार्यक्रम में ग्रामीणों ने वृद्धा एवं विधवा पेंशन में आ रही दिक्कतों, आय एवं जाति प्रमाण पत्र बनवाने में आ रही हैं समस्याओं, राशन कार्ड के ऑनलाइन होने में हो रही समस्याओं, शहीद देव बहादुर थापा स्मृति द्वार पर लाइट लगाने, महिला समूह को स्वरोजगार दिलाने संबंधित विभिन्न समस्याओं से ग्रामीणों ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला को अवगत कराया। आयोजित चौपाल में पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने एक-एक कर सभी ग्रामीणों की समस्याओं को सुना एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों से वार्ताकर तत्काल समस्याओं के समाधान के लिए निर्देशित किया ।ग्रामीणों ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला से कहा कि चुनाव के 1 वर्ष होने को आ गया लेकिन अभी तक गांव में एक भी विकास की योजनाएं शुरू नहीं हुई चुने गए जनप्रतिनिधि जीतने के बाद केवल एक बार अपना स्वागत कराने ही गांव में पहुंचे।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र एवं प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, दलित, महिला, युवा, किसान सबके लिए काम करने वाली सरकार है, केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने हर वर्ग के लिए योजनाएं चलाकर सबको मुख्यधारा में लाने का काम किया है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात का जिक्र करते हुए कहा कि अभी हम सब ने सुना अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है और हम भारतीयों को इस बात का गर्व भी है कि हमारा देश ‘मदर ऑफ डेमोक्रेसी’ है। डॉ. अम्बेडकर ने बौद्ध भिक्षु संघ की तुलना भारतीय संसद से की थी।जिस तरह लोगों ने व्यापक स्तर पर सक्रिय भागीदारी करके योग और फिटनेस को अपने जीवन का हिस्सा बनाया है, उसी तरह Millets को भी लोग बड़े पैमाने पर अपना रहे हैं। लोग अब Millets को अपने खान-पान का हिस्सा बना रहे हैं। पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि जनता के हर सुख दुख में हमेशा वह जनता के साथ खड़े हैं, आप सभी अपनी समस्या के समाधान के लिए हर समय उनसे मुलाकात कर सकते हैं एवं कहीं भी जरूरत पड़ने पर मुझे अवश्य सूचित करें जिससे कि मैं समय से आपके सुख दुख में पहुंच सकूं। कार्यक्रम में मुख्य रूप से शक्ति केंद्र संयोजक अखिलेश यादव, भूमिहीन नेता वंदना कुशवाहा, पूर्व जिला महामंत्री किसान मोर्चा नारायण पाठक, ग्राम प्रधान राकेश यादव, हरविंदर चुग, राजेश कश्यप ,शेर बहादुर, लक्ष्मी देवी, रामपाल यादव ,भगवान सिंह, दुर्ग बहादुर, अखिलेश कुमार ,रामवृक्ष ,जिनकाया देवी ,शैलेश कुमार, अनुज वर्मा, विकास कुशवाहा, अविनाश कुशवाहा, रामबाबू ,अशोक यादव ,लाल बहादुर ,योगेंद्र कुमार समेत समस्त ग्रामवासी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: