प्रेस क्लब अमृतसर में मनाया गया लोहडी पर्व,प्रेस क्लब के विकास के लिए तैयार किया जा चुका है बडा प्रोजेक्ट

 प्रेस क्लब अमृतसर में मनाया गया लोहडी पर्व,प्रेस क्लब के विकास के लिए तैयार किया जा चुका है बडा प्रोजेक्ट

रिपोर्ट, न्यूज़ इण्डिया टुडे ब्यूरो
*अमृतसर के डीसी हरप्रीत सिंह सूदन पहुंचे मुख्य अतिथि के रूप में* *कहा अमृतसर के प्रेस क्लब के विकास के लिए तैयार किया जा चुका है बडा प्रोजेक्ट*

दी प्रेस क्लब आफ अमृतसर में अमृतसर जिले के मीडिया कर्मियों की ओर से पंजाब का प्रसिद्ध त्योहार लोहड़ी पूर्ण धार्मिक श्रद्धा और हर्षो उल्लास से मनाया गया। बाद दोपहर से लेकर देर शाम तक चले इस कार्यक्रम में अमृतसर के डिप्टी कमिश्नर हरप्रीत सिंह सूदन मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।
लोहड़ी पर्व के अवसर पर प्रेस क्लब में रंगा रंग कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। इस दौरान लोहडी पर भुग्गा जलाने की रस्मा डिप्टी कमिश्नर हरप्रीत सिंह सूदन ने निभाते हुए सारे मीडिया कर्मचारियों उनके परिवारों और शहर वासियों को लोहडी पर्व की बधाई दी। इस दौरान डिप्टी कमिश्नर की ओर से मीडिया कर्मचारियों के साथ भंगड़ा डाल कर भी त्योहार की खुशी प्रगट की। रंगा रंग कार्यक्रम के दौरान विभिन्न मीडिया कर्मचारियों ने अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए अलग अलग अंदाज में हिंदी और पंजाबी गीत पेश किए।
डीसी हरप्रीत सिंह सूदन ने कहा कि मीडिया अपनी समाज के प्रति ड्यूटी बहुत ही मेहनत और समर्पित भावना से निभाता है। जिस के चलने उनको अपने व परिवारों के साथ मनोरंजन के लिए समय बहुत ही कम मिलता है। त्योहारों के दिन ही होते है जब मीडिया कर्मचारियों को इस रह के कार्यक्रमों में बढ चढ कर हिस्सा लेते हुए कुछ समय अपने संस्कृति व सभ्याचार को देने के साथ साथ मनोरंजन भी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अमृतसर प्रेस क्लब के विकास के लिए जिला प्रशासन की ओर से एक विस्तृत योजना बनाई गई है। इस के तहत प्रेस क्लब की रेनोवेशन होगी। इस के लिए नगर सुधार ट्रस्ट और अमृतसर के सांसद गुरजीत सिंह औजला की ओर से अपने एमपी फंड से दे दी जाने वाली सहायता राशि से क्लब का विकास करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अमृतसर के प्रेस क्लब को सब से सुंदर और अति आधुनिक सुविधाओं वाला क्लब बनाया जाएगा। उन्होंने कह कि मीडिया का प्रशासन की ओर से हमेशा ही स्वागत किया जाता है। पत्रकारों की मुकिश्लें हल करने के लिए पंजाब सरकार और जिला प्रशासन पूरी तरह प्रतिबद्ध है। इस दौरान प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश गिल, उपाध्यक्ष अनिल शर्मा, महासचिव पंकज शर्मा, ज्वाइंट सचिव ममता देवगन, नीरज शर्मा, दीपक मेहरा, कुलविंदर सिंह, निर्मल चौहान, सुखचैन सागर और क्लब की कार्यकारिणी कमेटी के अन्य सदस्यों की ओर से डीसी हरप्रीत सिंह सूदन को प्रेस क्लब के स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: