वाराणसी : जन्मदिन पर दोस्त के साथ ली सेल्फी और राजघाट पुल से गंगा में लगा दी छलांग

वाराणसी : जन्मदिन पर दोस्त के साथ ली सेल्फी और राजघाट पुल से गंगा में लगा दी छलांग

रिपोर्ट, शुभम मौर्य ब्यूरो

वाराणसी। आदमपुर थानाक्षेत्र के राजघाट पुल से शनिवार को एक युवक ने गंगा में छलांग लगा दी। युवक अपने दोस्तों के साथ राजघाट पुल पर पहुंचा था। उसके कूदने की जानकारी दोस्त ने परिजनों और पुलिस को दी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस युवक की तलाश कर रही है। मौके पर एनडीआरएफ भी बुलाई गयी है। बतादें की युवक का आज जन्मदिन था और वह दोस्त के साथ फोटो लेने के लिए पहुंचा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार नाटी इमली संजय नगर कालोनी निवासी राजेंद्र यादव के एकलौते बेटे आकाश (22) का शनिवार को जन्मदिन था। राजेंद्र यादव ने बताया कि आकाश ने जन्मदिन मनाने के लिए 2000 रुपये मांगे थे जो उसे दिया था। उसके बाद वो बीएलडब्ल्यू अपने चाचा के यहां चला गया। वहां साढ़े बारह बजे तक और डेढ़ बजे मुझसे उसकी बात हुई तो वह बोला कि घर आ रहे हैं। उसके बाद दो बजे तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो लड़की ने उसके नंबर पर फोन किया तो उसका दोस्त बोला की आप का भाई गंगा में कूद गया है। आकाश यादव के दोस्त अनीश यादव ने बताया कि सुबह दस बजे आकाश ने काल करके कहा कि आज उसका जन्मदिन है और पार्टी करना है। उसके बाद हम दोनों वहां से बाइक से बीएलडब्लू स्थित उसके चाचा के घर पहुंचे। वहां चाचा के न होने पर आकाश और हम एक होटल पहुंचे और खाना खाया गया। वहां से वापस लौटते समय मंडुआडीह में आकाश ने बियर शॉप से बियर लेकर पी और कहा कि राजघाट चलो। वहां से लौटते समय जब हम चौकाघाट से घर की तरफ गाड़ी घुमाने लगे तो उसने जिद की और कहा कि बस दस मिनट के लिए चलो तो हम राजघाट की तरफ निकल गए।

दोस्त ने बताया कि भदऊ चुंगी पेट्रोल पंप पर रुक कर आकाश ने सिगरेट और कोल्ड ड्रिंक पी और फिर राजघाट पल पर पहुंचकर हमने सेल्फी ली। उसके बाद हमने घर चलने को कहा तो उसने कहा कि अभी नहीं कुछ देर बाद रामनगर चला जाएगा। इसपर हमने कहा की मेरा घर जाकर दवा खाना जरूरी है और यह कहककर हम पैदल ही कज्जाकपुरा तक आ गए। उसी समय समय आकाश का फोन आया कि वापस आओ वर्ना हम गंगा में कूद जाएंगे। इसपर हमने अपने एक और मित्र सुमित को फोन किया और उसे सब कुछ बताकर मौके पर बुलाया और हम लोग दोबारा पुल पर पहुंचे।

यहाँ आकाश से फिर घर चलने को कहा तो वह बोला चल रहे और किसी से चैट करने लगा हमने पूछा तो उसने नहीं बताया तो हम लोगों ने कहा गाड़ी स्टार्ट कर रहे हैं चलो जैसे ही हम दोनों मुड़े आकाश ने गंगा में छलांग लगा दी। उस दौरान गंगा में किनारे पर एक स्टीमर था हमने उसे आवाज दी पर जब तक वह आता आकाश पानी में डूब चुका था। अनीश ने बताया कि आकाश स्नैपचैट पर बात कर रहा था अगर पुलिस चैट खंगाले तो मामला सामने आ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: