आम के बाग में मारपीट कर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारने वाले चारो युवकों को पुलिस ने भेजा जेल

आम के बाग में मारपीट कर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारने वाले चारो युवकों को पुलिस ने भेजा जेल

रिपोर्ट,आमिर पठान

अफजलगढ़। आम के बाग में मारपीट कर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारने वाले चारो युवकों को पुलिस ने भेजा जेल।वही म्रतक के पीएम के बाद लौटने पर परिवार में मचा कोहराम।सैकड़ो लोग शोक प्रकट करने पहुँचे दोपहर एक बाजे के बाद किया गया दफिना।

मामला है बीजनोर जिले के कस्बा अफजलगढ़ का।

दरसअल शुक्रवार की शाम नगर निवासी महमूद कालागढ़ रोड पर आम के बाग में रखवाली करने गया था। जहां 4 युवकों ने आम बाग के गेट के बाहर अपनी कार लगाकर नाच गाना करते हुए जमकर उत्तपात मचाया था।जिसपर महमूद ने गेट के सामने से गाड़ी हटाने को कहा तो युवकों ने महमूद के साथ मार पीट की तथा अधमरा कर दिया था।जिनसे बामुश्किल अन्य लोगो ने महमूद को छुड़ाया।जिसके बाद काशीपुर में चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। मोत से गुस्साए लोगों ने कोतवाली का घेराव कर आरोपीयो के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग की। वही चारो आरोपियो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।मामले की जानकारी होने पर एसपी पूर्वी ओमवीर ने पुलिस क्षेत्राधिकारी के साथ मौका मुआयना कर पीडित को न्याय दिलाने की बात कही। तथा म्रतक के शव को पीएम को भेजा था।
म्रतक की पत्नी समर जहाँ की नामजद तहरीर पर हिरासत में लिय गये प्रशांत,पिंटू, आशीष, रजत चारो युवकों को पुलिस ने जेल भेज दिया।वही म्रतक महमूद के घर आने शोक संवेदना प्रकट करने वालो का तांता लगा है ।जिसके दफिने में।नगर के पूर्व विधायक शेख सुलेमान,पूर्व चेयरमैन इरशाद सेकेट्री,नफीस कुरैसी,जावेद विकार व बर्तमान चेयरपर्सन पति सलीम अंसारी सहित सेकड़ो गणमान्य लोगों ने शिरकत की।

*वही पुलिस ने कस्बे में मुस्लिम फंड बेंक के निकट हसीन अहमद के बंद पड़े मकान की खिड़की की जाली काटकर घुसे तीन चोरों को चोरी के माल सहित पकड़कर जेल भेजने का दावा किया है।उक्त तीनों आरोपी अफजलगढ़ क्षेत्र के ही हैं।जो नशेड़ी किस्म के है चोरी कर अपनी नशे की लत लो पूरा करते हैं जिनके पास चोरी गय्या सामान पुलिस ने बरमाद किया है*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: