दो घरों से लाखों की चोरी, पुलिस ने मौके पर पहुचकर की कार्यवाही शुरू

आमिर पठान

समीपवर्ती ग्राम सेंधवार में बीती रात दो घरों में लाखों रुपए के जेवरात सहित करीब 6लाख रूपये नगदी की चोरी का मामला प्रकाश में आया है।
रविवार की रात को ग्राम सेंधवार में त्रिकुंश प्रताप सिंह पुत्र स्वर्गीय मनदीप सिंह के मकान के जीने के रास्ते कुछ अज्ञात चोरों ने घर में उतर कर लाखों रुपए के जेवर तथा नगदी चोरी कर फरार हो गए। परिजनों ने बताया कि वह सब घर के आंगन में सो रहे थे। वही उनके पास उनका कुत्ता भी सो रहा था लेकिन उसे भी कोई चोरों की भनक नहीं लगी। तभी कुछ अज्ञात चोर छत के रास्ते जीने से होकर नीचे उतर आए और उन्होंने सैफ मैं रखें चार कड़े सोने के, एक हार सोने का, 9 अंगूठी, 4 चैन, 6 जोड़ी कान के झुमके, एक मांग का टीका तथा 2 लाख85हजार रुपए नगद चोर चुरा कर ले गए।
वही उनके समीप हेमराज सिंह पुत्र आकाशदीप सिंह के मकान से जीने के रास्ते घर में नीचे चोर उतर आए और उन्होंने 18 तोले सोना, 1 किलो चांदी, 10 सिक्के चांदी के, तथा 2 लाख80हजार की नगदी चुरा ली। परिजनों ने बताया कि वह भी सब घर के आंगन में सो रहे थे। चोरी होने का उन्हें बाद में पता चला तो उनके पैरों के तले जमीन खिसक गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: