वाहनों कि फिटनेस फीस कम करने को लेकर भाजपा नेता ने  परिवहन सचिव से की मुलाकात।

वाहनों कि फिटनेस फीस कम करने को लेकर भाजपा नेता ने  परिवहन सचिव से की मुलाकात।

मुकेश कुमार

लालकुआ गौला एंव नन्धौर नदी में खनन निकासी करने वाले वाहनों कि फिटनेस फीस कम करने कि मांग को लेकर भाजपा युवा नेता देवेंद्र सिंह बिष्ट ने कि सचिवालय में परिवहन सचिव से मुलाकात।

लालकुआ गौला एंव नन्धौर नदी में खनन निकासी करने वाले वाहनों कि फिटनेस फीस कम करने कि मांग को लेकर जिला विकास समन्यय एवं निगरानी समिति दिशा के सदस्य देवेंद्र सिंह बिष्ट ने उत्तराखंड परिवहन सचिव रंजीत सिन्हा को सौपा ज्ञापन”फीस काम करने कि मांग।

भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता देवेंद्र सिंह बिष्ट ने देहरादून सचिवालय में परिवहन सचिव रंजीत सिन्हा से मुलाकात कर उन्हें सौपा ज्ञापन”खनन निकासी वाले वाहनों से ली जा रही हैं कई दुगनी फिटनेस फीस।

गौला एंव नन्धौर नदी में खनन निकासी करने वाले वाहनों से ली जा रही परिवहन विभाग द्वारा वर्तमान में 14,140 रूपये कि फिटनेस फीस पूर्व में ली जाती थी 1440 रूपये कि फिटनेस फीस–देवेंद्र सिंह बिष्ट।

सौपे गये ज्ञापन में कहा गया कि परिवहन विभाग द्वारा ली जा रही 14,140 कि फिटनेस फीस को किया जाये कम ” पूर्व की भांति वाहन स्वामियों से 1440 रुपए ली जाए फिटनेस फीस”वाहनों की फिटनेस फीस कई दुगनी होने के चलते हैं वाहन स्वामियों के आगे मंडरा रहा है रोजी रोटी का संकट”जल्द से जल्द किये जाये फिटनेस के रेट काम –देवेंद्र सिंह बिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: