काग्रेंस नेताओं ने भी जनता जनार्दन के निर्णय को  स्वीकारा 

काग्रेंस नेताओं ने भी जनता जनार्दन के निर्णय को  स्वीकारा

ब्यूरो रिपोर्ट

लालकुआ सहित पूरे प्रदेश मे काग्रेंस पार्टी को करारी हार मिली है जिसके बाद काग्रेंस नेताओं ने भी जनता जनार्दन के निर्णय को स्वीकार करते हुए हार को स्वीकारा है।
यहा अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में लालकुआ विधानसभा के प्रभारी एंव वरिष्ठ काग्रेंस नेता विजय चद्रा ने काग्रेंस को मिली हर पर कहा कि काग्रेंस जनता के बीच अपनी बातों को नहीं पहुंचा पाई तथा जनता काग्रेंस को सत्ता में नही चाहती थी इसलिए जनता का फैसला सर्वमान है और हम प्रदेश कि जनता के फैसलें को स्वीकार करते है उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की लड़ाई जारी रहेगी उन्होंने कहा कि विपक्ष में रहते हुए काग्रेंस पार्टी बेरोजगारी, महगाई, पलायन तथा जनता के हर मुद्दों को सदन से लेकर सड़क तक उठती रहेगी तथा जब तक लोगों को उनका हक-अधिकार नहीं मिलेगा तब तक हमारी लड़ाई आखरी सांस तक जारी रहेगी ।
उन्होंने प्रदेश कि जनता द्वारा मिले काग्रेंस को जनसमर्थन को स्वीकार करते हुए कहा कि लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती.लोग लड़ते हैं हम पर राज करने के लिए, हम लड़ते हैं अपना अस्तित्व और हक-अधिकार के लिए।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस आने वाले समय जनता के बीच जाकर काग्रेस कि नितियों को बतायेगी और आगामी नगर निकाय व लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करके दिखाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: