एक सप्ताह से गायब दो नाबालिग बेटियों की बरामदगी के लिए गुहार लगाई

एक सप्ताह से गायब दो नाबालिग बेटियों की बरामदगी के लिए गुहार लगाई

रिपोर्ट, न्यूज़ इंडिया टुडे संवाददाता

किच्छा। आजादनगर सोनेरा बंगाली कॉलोनी के सैकड़ों वार्डवासीयो ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के आवास पहुंचकर उनका घेराव कर विगत एक सप्ताह से गायब दो नाबालिग बेटियों की बरामदगी के लिए गुहार लगाई।

वार्डवासियों ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला का को बताया कि वार्ड निवासी दुर्गा प्रसाद की पुत्री नेहा 13 वर्ष एवं गिरधारी की पुत्री विमलेश 17 वर्ष को बीते 8 फरवरी को पड़ोस में इटावा उत्तर प्रदेश के निवासी किराएदार लड़कों ने शाम को बहला-फुसलाकर भगा ले गए, तब से अब तक 1 हफ्ते बीतने के बाद भी दोनों बेटियों का कोई सुराग नहीं पता लग पा रहा है। बेटियों के मां-बाप का रो रो कर बुरा हाल है, बेटियों के माता-पिता किसी भी अनहोनी से आशंकित हैं, पुलिस थाने में तहरीर देने के बावजूद अभी तक 1 हफ्ते बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई है।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कोतवाल धीरेंद्र कुमार से फोन पर वार्ताकर उक्त प्रकरण में तत्काल कार्यवाही सुनिश्चित करने को निर्देशित किया और कहा कि विगत 1 माह से बिना किसी सत्यापन के किराए पर रह रहे इटावा उत्तर प्रदेश के लड़कों द्वारा यह कृत्य किया है, कहा कि प्रशासन की ढिलाई के कारण ही मकान मालिक किराएदारो का सत्यापन नहीं कर रहे हैं जिस कारण अन्य प्रदेशों के अपराधी आकर यहां रह रहे हैं तथा इस तरह के कृत्य को अंजाम दे रहे हैं, पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कोतवाल धीरेंद्र कुमार को तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने को निर्देशित किया। घेराव करने वालों में सभासद प्रतिनिधि राजकुमार कोली, मिथुन मंडल, अमर मजूमदार, हीरा सरकार, उत्तम मजूमदार, सोनू, राकेश गुप्ता, धीर सिंह, गोविंद, राम पाल गंगवार, नेम पाल गंगवार, टीकाराम शर्मा, निर्मल डाली, नीतू, तारक मंडल, अतुल, अनुकूल, बाबू मिस्त्री, सुशील, बबलू, सोमपाल गंगवार, संजीव गंगवार, बाबू, सुशांत समेत सैकड़ो वार्डवासी मौजूद थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: